‘ओम शांति ओम’ के बेमिसाल 13 साल पूरे होने की खुशी में दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम- ट्विटर नाम बदलकर रखा ‘शांतिप्रिया’

0
113


‘ओम शांति ओम’ के बेमिसाल 13 साल पूरे होने की खुशी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) को सिनेमाघरों में रिलीज के 13 साल पूरे हो चुके हैं.  फराह खान के निर्देशन में बनी ओम शांति ओम दीपिका पादुकोण की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म थी. यह फिल्म साल 2007 में 9 नवंबर को रिलीज की गई थी. इसके 13वें वर्षगाठ पर दीपिका पादुकोण ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम व ट्विटर के नामों को बदलकर ‘शांतिप्रिया’ कर दिया है जो फिल्म में उनके किरदार का नाम था.

यह भी पढ़ें

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 70 के दशक की एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी. जिसका नाम शांतिप्रिया और संध्या था. जो एक मॉर्डन महिला थी. एक्ट्रेस ने सोमवार को अपनी फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया जिसमें शाहरुख खान भी नजर आए. यही नहीं, दीपिका ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर बदलकर फ़िल्म से उनकी और शाहरुख खान की तस्वीर लगा दी है, जो फिल्म में मुख्य अभिनेता थे.  ओम शांति ओम को न केवल आलोचनात्मक प्रशंसा मिली थी बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुई थी.

इस विशेष दिन को चिह्नित करने के लिए, दीपिका के प्रशंसक भी अभिनेत्री पर असीम प्यार और प्रशंसा की बरसात कर रहे हैं. उनके प्रशंसक आधी रात के बाद से जश्न मना रहे है, और इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए एक ‘कॉमन डिस्प्ले पिक्चर’ भी लगाया गया है.

दीपिका ने अपने डेब्यू के वक़्त से ही, पिकू, मस्तानी, रानी पद्मावती, मीनाम्मा जैसे बहुमुखी और शक्तिशाली किरदारों के साथ मनोरंजन किया है और यह सूची कई लंबी है. पिछले 13 वर्षों के दौरान, दीपिका वास्तव में एक अभिनेता के रूप में उभर कर सामने आई हैं और अब, दर्शक उनकी आगामी परफॉर्मेंस देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

निस्संदेह, दीपिका ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, और ‘ओम शांति ओम’ ने उन्हें भारतीय सिनेमा के नक्शे में ला खड़ा किया है. भले ही यह उनकी पहली फिल्म थी, लेकिन दीपिका ने इस किरदार के लिए कई पुरस्कार जीते है. दीपिका जल्द शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी दिखाई देंगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here