काम पर लौटीं कंगना: ‘थलाइवी’ के आखिरी शेड्यूल के लिए हैदराबाद रवाना हुईं कंगना, घर छोड़ते वक्त हुईं इमोशनल

0
179


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 मिनट पहले

भाई अक्षत की शादी के बाद कंगना रनोट काम पर लौट गई हैं। गुरुवार सुबह वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए मनाली से हैदराबाद रवाना हुईं। 33 साल की कंगना ने यह जानकारी ट्विटर पर दी। एक्ट्रेस ने जो मैसेज लिखा है, उसमें उनकी भावुकता झलक रही है।

कंगना ने अपनी रवानगी की फोटो साझा कर इमोशनल होते हुए लिखा है, “बाय कहना कभी आसान नहीं होता। लेकिन मैंने अपने पहाड़ों को बाय कह दिया। थलाइवी के लास्ट शेड्यूल के लिए हैदराबाद जा रही हूं। फिर कुछ और कमिटमेंट पूरे करूंगी। मनाली की वापसी जल्दी नहीं हो सकती। लेकिन परीक्षा की घड़ी में आश्रय देने के लिए हिमालय का शुक्रिया।”
एक शेड्यूल अक्टूबर में किया था

कंगना ने इससे पहले अक्टूबर में फिल्म का एक शेड्यूल पूरा किया था। तब उन्होंने शूटिंग की फोटो साझा करते हुए लिखा था, “जया मां के आशीर्वाद से ‘थलाइवी-द रिवॉल्युशनरी लीडर ‘ का एक शेड्यूल और पूरा हुआ। कोरोना के बाद कई चीजें अलग हैं। लेकिन एक्शन के बीच और कट से पहले कोई बदलाव नहीं। शुक्रिया टीम।” लॉकडाउन के बाद 4 अक्टूबर से उन्होंने फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू की थी।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी ‘थलाइवी’

‘थलाइवी’ तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे. जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म है, जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। ए. एल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म पहले 26 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते 7 महीने तक इसकी शूटिंग नहीं हो सकी। इसके चलते रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी। हालांकि, अभी तक नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here