किंग खान का कमबैक: शाहरुख खान ने शुरू की ‘पठान’ की शूटिंग, ‘जीरो’ की रिलीज के बाद 2 साल 5 महीने बाद सेट पर लौटे

0
245


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लेखक: अमित कर्ण6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना काल में बॉलीवुड सितारे अब शूटिंग के लिए सेट पर वापस लौट रहे हैं। शाहरुख खान ‘जीरो’ की रिलीज के 2 साल 5 महीने बाद शूटिंग पर वापस लौटे। बुधवार को शाहरुख ने यशराज स्‍टूडियो में दस्‍तक दी। लंबी जुल्फों और दाढ़ी वाले लुक में वो अपनी अगली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग करने आए।

शाहरुख के अपोजिट दीपिका पादुकोण हैं। फिल्‍म में जॉन अब्राहम विलेन के रोल में हैं। जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण दो से तीन दिन बाद शूट पर आएंगे। वह इसलिए कि जॉन ‘सत्‍यमेव जयते 2’ की शूट पर लगातार बिजी थे। दीपिका गोवा से हाल ही में शकुन बत्रा की फिल्‍म पूरी कर लौटी हैं।

सूत्रों ने बताया,’बुधवार को सिर्फ शाहरुख ने शूट जॉइन किया है। अगले एक महीने स्टूडियो में इनडोर में शूटिंग होगी।

‘पठान’ यशराज के बैनर की फिल्‍म है, जिसके साथ शाहरुख का नाता ‘डर’ के जमाने से रहा है। दीपिका ने उनके लिए ‘लफंगे परिंदे’ तो जॉन ने ‘धूम’ और ‘काबुल एक्‍सप्रेस’ की थी। ‘धूम’ में जॉन विलेन बने थे।

यहां एक बार फिर वो बतौर नेगेटिव रोल वापसी कर रहे हैं। ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्‍म शुरू करेंगे। वह माइग्रेशन पर बेस्‍ड है। उसे कणिका ढिल्‍लन लिख रही हैं।

संजय दत्त निकले ‘भुज’ के पैच वर्क के लिए

शाहरुख खान के अलावा संजय दत्त भी अपनी फिल्‍म की शू‍ट को हैदराबाद रवाना हो चुके हैं। वहां रामोजी फिल्‍म सिटी में वो ‘भुज’ का पैच वर्क पूरा करेंगे। दीवाली बाद हालांकि उन्‍हें पृथ्वीराज’ पूरी करनी थी। मगर अक्षय कुमार बीच में कुछ दिनों के लिए लंदन छुट्टी पर निकल चुके हैं। वहां उनका परिवार ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग शेड्यूल से ही मौजूद है।

अक्षय की वापसी बाद संजय दत्त ‘पृथ्‍वीराज’ की शूट पर जुटेंगे। इसमें वो मोहम्‍मद गौरी के रोल में हैं। ‘भुज’ में वो स्‍पाय के रोल में हैं, जो पाकिस्‍तान में रहते हुए भारतीय सेना के लिए खबरी का काम करता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here