टाइगर श्रॉफ घास पर बैकफ्लिप करते आए नजर तो बहन कृष्णा ने यूं मारा ताना

0
67


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) घास पर बैकफ्लिप करते आए नजर

खास बातें

  • टाइगर श्राफ का बैकफ्लिप करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • टाइगर श्राफ के बैकफ्लिप वीडियो पर बहन ने यूं दिया रिएक्शन
  • टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म गणपत

नई दिल्ली:

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) अकसर अपनी फिजिक और फ्लेक्सिबल बॉडी की वजह से चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह घास के मैदान में बैक फ्लिप करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा- अभी पूरी तेजी नहीं है…लेकिन चोट लगे शरीर से इतना बुरा भी नहीं है. एक्टर का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और फैंस से लेकर सेलेब्स तक कमेंट भी कर रहे हैं. टाइगर के इस वीडियो पर उनकी बहन कृष्णा श्राफ ने कमेंट करते हुए लिखा- शो ऑफ. 

यह भी पढ़ें

इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) ने #MondayMotivation हैशटैग किया है. टाइगर के इस वीडियो पर बहन कृष्णा श्रॉफ ने कॉमेंट में लिखा है- शो ऑफ यानी दिखावा. कृष्णा के इस कमेंट को देखकर यह लग रहा है कि वह अपने भाई की फिरकी ले रही हैं. 

dfhddd2

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्म ‘गणपत’ का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है. इसी के साथ चर्चा है कि फिल्म में वह नुपूर सैनन और नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर बॉक्सर के दमदार रोल में नजर आने वाले हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो गणपत के अलावा  टाइगर की आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ और ‘बागी 4’ है, जिसकी शूटिंग शुरू होने वाली है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here