टीम इंडिया की महिला क्रिकेटर से यूजर ने पूछा- बॉयफ्रेंड है? दिया ऐसा जबरदस्त Reaction – देखें Video

0
137


टीम इंडिया की महिला क्रिकेटर से यूजर ने पूछा- बॉयफ्रेंड है? दिया ऐसा जवाब….

टीम इंडिया की महिला क्रिकेटर प्रिया पुनिया (Priya Punia) अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियां बटौर रही हैं. एक यूजर ने उनसे बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया, जिस पर उन्होंने जबरदस्त रिएक्शन दिया. प्रिया पुनिया (Priya Punia) शारजाह में वूमेन्स टी-20 चैलेंज में टीम सुपरनोवाज (Team Supernovas) के लिए खेलती दिखी थीं. गुरुवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर लोगों से सवाल लिए और उनके गजब अंदाज में जवाब दिए. 

यह भी पढ़ें

प्रशंसकों के सवालों का जवाब देते हुए, पुनिया ने खुलासा किया कि अगर वो क्रिकेटर नहीं होतीं तो वह बैडमिंटन खिलाड़ी होतीं. वह दोस्तों के साथ बैडमिंटन खेलती थीं और नौ साल की उम्र में क्रिकेट का पता चलने के बाद उसमें आगे बढ़ीं. प्रिया के पिता सुरेंद्र पुनिया ने क्रिकेट को पसंद किया और अपने बच्चों से खेल खेलने का आग्रह किया.

उन्होंने अपनी संपत्ति बेच दी और 2010 में जयपुर के बाहरी इलाके में 1.5 बीघा भूखंड खरीदने के लिए कर्ज लिया और 2010 में उनकी बेटी ने बैडमिंटन छोड़ दिया और क्रिकेट खेलना पसंद किया, पिता सुरेंद्र ने उनको नेट्स पर प्रैक्टिस कराना शुरू किया.

प्रिया ने दिल्ली में राजकुमार शर्मा से सात साल तक क्रिकेट की कोचिंग ली. राजकुमार भारत के क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को प्रशिक्षण देने के लिए भी प्रसिद्ध हैं.

सवालों का जवाब देते समय एक यूजर ने उनसे पूछा, ‘क्या आपका बॉयफ्रेंड है?’ तो क्रिकेटर ने शानदार एक्सप्रेशन्स दिए…

Newsbeep

प्रिया के इंस्टाग्राम पर करीब 5 लाख फॉलोअर्स हैं और अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. उन्होंने पहली बार 2016 में दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेला और बाद में 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया. प्रिया ने अब तक 5 वनडे और 3 T20I मैच खेले हैं, जिसमें 75 नॉट आउट उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here