बिहार चुनाव नतीजों पर प्रकाश राज का रिएक्शन, बोले- अमेरिका में ‘अबकी बार’ खत्म, आज बिहार…

0
82


बिहार नतीजों (Bihar Assembly Results) पर प्रकाश राज (Prakash Raj) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • बिहार के नतीजे होने वाले हैं घोषित
  • प्रकाश राज का आया रिएक्शन
  • बोले- अमेरिका में अबकी बार खत्म

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly election 2020) के लिये मंगलवार को मतों की गिनती सुबह आठ बजे शुरू हो गई. बिहार चुनाव के लिये मतगणना 38 जिलों के 55 मतगणना केंद्रों पर हो रही है. इस चुनाव के परिणाम राज्य में नीतीश कुमार सरकार का भविष्य तय करेंगे. नीतीश कुमार पिछले 15 वर्षों से बिहार के मुख्यमंत्री हैं. वहीं, अब बिहार के चुनावों पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का रिएक्शन आया है. बता दें, प्रकाश राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और राजनीति पर विशेष तौर पर अपनी राय रखते नजर आ जाते हैं. 

यह भी पढ़ें

वहीं, बिहार चुनाव के नतीजों पर प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) ने रिएक्ट करते हुए लिखा, “अमेरिका में ‘अबकी बार’ खत्म हो गया है. आज बिहार है. उम्मीद करता हूं कि मेरा देश अब ठीक होना शुरू हो जाएगा.” प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


 शुरुआती रुझानों में तेजस्वी यादव की अगुवाई वाले महागठबंधन और नीतीश की अगुवाई वाले एनडीए के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है. अधिकांश एक्जिट पोल (Exit Polls) में राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नेतृत्व में पांच दलों के महागठबंधन (Mahagathbandhan) को जीत हासिल होने का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है. फिलहाल, शुरुआती रुझानों में दोनों ही कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. बिहार के चुनावी दंगल में महागठबंधन और एनडीए के बीच मुकाबला काफी करीबी हो गया है. रुझानों में महागठबंधन 114 और एनडीए 110 सीटों पर आगे है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here