मलाइका अरोड़ा को बार में खाली बोतल के बदले मिला खास तोहफा, Video शेयर कर बोलीं- आप भी जाएं तो साथ ले जाएं…

0
189


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को कांच की खाली बोतल के बदले मिला तोहफा

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा को बार में खाली बोतल के बदले मिला गिफ्ट
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा कि आप भी जाएं तो साथ ले जाएं
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती है. हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि वह जॉनी वॉकर ब्लैक लेबल की खाली बोतल बार में लेकर घुसती हैं और इसके बदले उन्हें एक तोहफा भी मिलता है. इस वीडियो को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 72 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में मलाइका अरोड़ा का अंदाज वाकई देखने लायक है. 

यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, “जब भी आप बार में जाएं तो एक खाली बोतल को अपने साथ ले जाएं और इसे एक व्यक्ति की प्रतिमा से बदल लें. भारत के ग्लास आर्टिस्ट इन बोतल का प्रयोग खूबसूरत क्राफ्ट को बनाने के लिए करेंगे और उस आटउटलेट पर भी रखेंगे.” वीडियो में मलाइका अरोड़ा का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. वहीं एक्ट्रेस के फैंस भी उनके वीडियो को लेकर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. मलाइका ने अपने वीडियो के जरिए फैंस को कांच की बोतल को रिसाइकल करने का तरीका भी बताया.

Newsbeep

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के करियर की बात करें तो इन दिनों वह इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही थीं. हालांकि, जल्द ही अब शो का ग्रैंड फिनाले भी होने वाला है. इससे पहले मलाइका अरोड़ा इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल भी जज कर चुकी हैं. एक्ट्रेस अपने काम से इतर अपने डांस और अंदाज को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अर्जुन कपूर, करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने गई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here