सलमान खान के करीब पहुंचा कोरोना: पर्सनल ड्राइवर समेत 3 स्टाफ हुए कोरोना पॉजिटिव, बॉम्बे हॉस्पिटल में एडमिट; अभिनेता ने खुद को किया क्वारैंटाइन

0
170


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान को आमतौर पर ड्राइवर के बगल में बैठे देखा जाता रहा है-फाइल फोटो।

अभिनेता सलमान खान के करीब तक कोरोना पहुंच गया है। उनके पर्सनल ड्राइवर समेत 3 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। तीनों को बॉम्बे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। फिलहाल दोनों की हालत सामान्य बताई जा रही है। ड्राइवर के पॉजिटिव होने के बाद अभिनेता सलमान खान ने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। आज सलमान और उनके परिवार के अन्य सदस्यों का एनटी पीसीआर टेस्ट किया जा सकता है।

आजकल बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं सलमान

14 दिन तक क्वारैंटाइन के नियम के आधार पर अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या वे शो में नजर आयेंगे या नहीं। ताजा जानकारी के मुताबिक, सलमान के ड्राइवर में सबसे पहले लक्षण दिखे थे, जिसके बाद अभिनेता ने अपने पूरे स्टाफ का टेस्ट करवाया। जिसमें दो अन्य स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव मिले। यह भी चर्चा है कि किसी सेट पर ड्राइवर को कोरोना हुआ है। जिसके बाद सेट पर मौजूद लोगों का टेस्ट करवाया जा रहा है।

सलमान आमतौर पर ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठते हैं

अभिनेता लॉकडाउन के बाद से अपने पनवेल वाले फार्महाउस में थे और कोई भी शूटिंग नहीं कर रहे थे। यहीं से वे बिग बॉस की शूटिंग में जाते थे। सेट पर भी वे सोशल डिस्टेंसिंग के नियम समझाते नजर आये थे। लेकिन अब पर्सनल ड्राइवर को कोरोना होना गंभीर माना जा रहा है। सलमान को आमतौर पर ड्राइवर के ठीक बगल वाली सीट पर बैठा देखा गया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here