Aditya Narayan in financial trouble ahead of his wedding, says- I would have to sell off my bike | आदित्य नारायण बोले- खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे, काम शुरू नहीं किया तो गुजारे के लिए अपनी बाइक बेचनी होगी

0
25


17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

33 साल के आदित्य नारायण मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं। उन्होंने भी ‘दिल बेचारा’ और ‘गोलियों की रासलीला : राम लीला’ जैसी कई फिल्मों में गाने गाए हैं।

  • आदित्य नारायण ने हाल ही में श्वेता अग्रवाल के साथ शादी का ऐलान किया था
  • टीवी होस्ट ने आपबीती सुनाई, कहा- लॉकडाउन में मेरी सेविंग खर्च हो चुकी है

जल्दी ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण की मानें तो वे आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इसका खुलासा किया था। आदित्य के मुताबिक, उनके खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे हैं और अगर अक्टूबर में वे काम शुरू नहीं करते हैं तो गुजारे के लिए उन्हें अपना सामान बेचना पड़ सकता है।

‘मेरी पूरी सेविंग खत्म हो गई है’

बॉलीवुड बबल से बातचीत में आदित्य ने कहा- अगर सरकार लॉकडाउन आगे बढ़ाती है तो लोग भूखे मरने लगेंगे। मेरी पूरी सेविंग खत्म हो गई है। जो पैसा मैंने म्युचुअल फंड में इन्वेस्ट किया था, वह भी मैंने गुजारे के लिए पूरा निकाल लिया है।

यह किसी ने नहीं सोचा था कि मैं एक साल तक काम नहीं करूंगा। कोई इस तरह से प्लान नहीं करता। जब तक कि आप कोई अरबपति न हों। इसलिए कोई चॉइस नहीं है। मेरे खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे हैं।

अगर अक्टूबर में मैं काम शुरू नहीं करता हूं तो मेरे पास कोई पैसा नहीं होगा। मुझे अपनी बाइक या कोई और सामान बेचना पड़ेगा। बहुत मुश्किल है। आखिर में आपको कुछ कठिन फैसले लेने होते हैं। जब आप कठिन फैसले लेते हैं तो कुछ निश्चित लोगों का एक वर्ग होगा, जो कहेगा कि यह फैसला गलत है।

पिछले दिनों किया था शादी का ऐलान

आदित्य नारायण ने पिछले दिनों अपनी और श्वेता अग्रवाल की शादी का ऐलान किया था। उन्होंने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से कहा था- मैं श्वेता से फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिला था। पहली ही नजर में हम एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।

धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मेरे अंदर उसे लेकर फीलिंग्स हैं। इसके बाद मैंने उससे बात करनी शुरू की। शुरुआत में वो सिर्फ दोस्त बनकर रहना चाहती थी। क्योंकि उस समय हम बहुत छोटे थे और हमें करियर पर फोकस करने की जरूरत थी।” (पढ़ें पूरी खबर)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here