After threatening Tanishqs store in Gujarat, the showroom affixed a note to the door – गुजरात में तनिष्क़ के स्टोर को धमकी मिलने के बाद, शोरूम ने दरवाजे पर चिपकाया एक नोट

0
22


गांधीधाम शहर में तनिष्क ज्वेलरी शोरूम ने अपने दरवाजे पर एक नोट चिपकाया है

नई दिल्ली:

विवादित विज्ञापन (Advertisement) वापस लेने के बाद भी तनिष्क को लेकर कुछ संगठनों का विरोध जारी है. गुजरात (Gujarat) के कच्छ जिले में ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क के एक शोरूम को धमकी मिलने की खबर सामने आ रही है. पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बाद कंपनी द्वारा निकाले गए एक विज्ञापन को लेकर उठे विवाद के बीच यह हुआ है.पुलिस ने कहा कि स्टोर पर धमकी भी दी गई थी, हालांकि पुलिस ने हमला किए जाने की रिपोर्ट से इनकार किया है. लेकिन घटना के बाद से शोरूम ने अपने दरवाजे पर एक नोट चिपकाया है, जिसमें ब्रांड के विवादित टीवी विज्ञापन पर हिंदुओं से माफी मांगी गयी है. वायरल वीडियो में भी साफ-साफ देखा जा सकता है कि कर्मचारियों को धमकाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि तनिष्क विज्ञापन को सोशल मीडिया पर एक वर्ग द्वारा ट्रोल किया गया था जिसने महसूस किया था कि यह “लव जिहाद को बढ़ावा” देता है. लेकिन कई लोगों द्वारा शातिर ट्रोलिंग की निंदा भी की गई. कांग्रेस नेता शशि थरूर, लेखक चेतन भगत और कई अन्य लोगों ने कहा कि यह आइडिया ऑफ इंडिया के खिलाफ है.

तनिष्क के स्टोर पर हुआ हमला तो भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- इन्हें गिरफ्तार करने की जरूरत है…

हालांकि मंगलवार को तनिष्क ने एक बयान जारी कर कहा था कि अनजाने में भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए दुखी हैं और यह वीडियो को वापस ले रहे हैं. लेकिन उसके बाद भी सोशल मीडिया में लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है. वहीं गुजरात के कच्छ में यह घटना सामने आयी है. 

बताते चले कि तनिष्क के ऐड में एक गर्भवती महिला की गोदभराई दिखाई गई थी. जिसने साड़ी पहन रखी थी और उसकी सास सेरेमनी में ले जा रही हैं.वीडियो खत्म होने के बाद महिला अपनी सास, जिन्होंने सलवार सूट पहन रखा है और सिर पर दुपट्टा डाल रखा है, उससे पूछती है- मां, लेकिन यह रस्म तो आपके घर में होती भी नहीं न, इसपर सास का जवाब आता है- लेकिन बिटिया को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है न.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here