Bihar Assembly Election 2020: Congress releases video, accusations against Nitish government – बिहार चुनाव: कांग्रेस ने वीडियो जारी किया, नीतीश सरकार पर आरोपों की बौछार

0
41


2020 Bihar Assembly Election: बिहार चुनाव में कांग्रेस ने प्रचार के लिए वीडियो जारी किया है.

नई दिल्ली:

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस (Congress) ने अपना एक वीडियो (Video) जारी किया है. इस वीडियो में गीत है ‘बोले बिहार अब के बदलें सरकार…बोले बिहार महागठबंधन सरकार…’  इस वीडियो में कांग्रेस ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार (NDA Government) को निशाना बनाया है. मौजूदा नीतीश सरकार पर वादे पूरे नहीं करने का आरोप इस वीडियो में लगाया गया है. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सोनिया गांधी और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार व आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव को दिखाया गया है. लॉकडाउन के दौरान पैदल सफरकरते बिहार के प्रवासी मजदूर और उनको मदद की सोनिया गांधी की घोषणाओं की अखबारों की कतरनें इसमें दिखाई देती हैं.    

  

वीडियो में सवाल किया गया है कि 2015 में मिले 1.25 लाख करोड़ रुपये केबिहार पैकेज का क्या हुआ? बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा पूरा नहीं हुआ. सृजन घोटाले का मुद्दा भी इसमें उठाया गया है. नीतीश सरकार पर बिहार की जनता से विश्वासघात करने का आरोप लगाया गया है. बिहार में बेरोजगारी, साक्षरता दर में कमी, कोरोना वायरस संक्रमण जैसे मुद्दों को लेकर एनडीए सरकार को दोषी ठहराया गया है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here