Kapil Sharma दोबारा बनने वाले हैं पिता, अगले साल बेबी को जन्म देंगी पत्नी गिन्नी चतरथ…देखें Video

0
45


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर आने वाला है नया मेहमान

नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में वजन कम करने को लेकर कपिल ने अपने फैन्स का खूब ध्यान खींचा. अब उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घर में फिर से नया मेहमान आने वाला है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही दोबारा पिता बनने वाले हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) प्रेग्नेंट हैं और जनवरी 2021 में उनकी डिलीवरी होने की उम्मीद है. बताया ये भी जा रहा है कि कपिल शर्मा की मम्मी गिन्नी की देखभाल के लिए मुंबई पहुंच गई हैं.

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘पठान’ के सेट से शाहरुख खान का लुक हुआ वायरल, देखें Photo

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) पहली बार साल 2019 में पैरेंट्स बने थे. गिन्नी चतरथ ने 10 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया था. कपिल शर्मा आए दिन बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) की फोटो फैन्स के बीच शेयर करते हैं. जल्द ही अनायरा एक साल की हो जाएंगी. बीते दिनों भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हुए था, जिसमें गिन्नी चतरथ का बेबी बंप नजर आया था.

Newzealand Police ने बादशाह के गाने ‘कर गई चुल’ पर यूं किया धमाकेदार डांस, खूब धूम मचा रहा है Video

Newsbeep

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान करीब 11 किलो वजन कम किया. पहले वो 92 किलोग्राम के थे, लेकिन अब वो 81 किलोग्राम के हैं. कपिल शर्मा इन दिनों एक वेब सीरीज की शूटिंग भी कर रहे हैं. माना जा रहा है कि उन्होंने अपना वजन उसी के लिए कम किया है. बता दें कि कपिल शर्मा ने ‘किस किस को प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ जैसी फिल्मों में अपने हुनर का जादू बिखेर चुके हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here