Madhya Pradesh Teen Raped, Blackmailed By Men She Met Through online game PUBG – मध्य प्रदेश: ऑनलाइन गेम PUBG पर हुई दोस्ती, फिर दोस्तों ने नाबालिग संग किया गैंगरेप, ब्लैकमेल

0
103


पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. ये सभी ऑनलाइन गेम पबजी पर मिले थे. वहीं दोस्ती हुई और फिर मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ था. एसएचओ अशोक श्रीवास्तव के मुताबिक पबजी खेलने के दौरान ही सभी ने फोन नंबर एक-दूसरे से शेयर किए.

यह भी पढ़ें

श्रीवास्तव ने बताया, “एसी मैकेनिक फ़ज़ैल, पेन्टर फ़रहान और आर्किटेक्ट रिज़वान, तीनों युवकों ने PUBG ऑनलाइन खेलते समय 14 वर्षीय नाबालिग से दोस्ती की. अपनी दोस्ती के दौरान, उन्होंने फोन नंबरों का आदान-प्रदान किया. इसके बाद पिछले महीने सितंबर में वे सभी अशोक गार्डन में मिले, जहां तीनों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया.”

पुलिस ने बताया, “इस घटना के बाद, उन लोगों ने नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इसके बीद दो या तीन और बार उससे संपर्क भी किया. नाबालिग जब दोबारा मिलने गई तो उन लोगों ने दोबारा एमपी नगर में गैंगरेप किया. लड़की ने बाद में अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया और वे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने आईं.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here