Neha Kakkar shares the love at first sight moment with rohanpreet, Singer’s diamond ring caught everyone’s attention amid wedding news | शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ ने रोहन प्रीत के साथ शेयर की पहली नजर के प्यार की तस्वीर, सिंगर की डायमंड रिंग ने खींचा हर किसी का ध्यान

0
117


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Neha Kakkar Shares The Love At First Sight Moment With Rohanpreet, Singer’s Diamond Ring Caught Everyone’s Attention Amid Wedding News

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नेहा कक्कड़ इन दिनों राइजिंग स्टार फेम रोहन प्रीत सिंह से रिश्ते और शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी दौरान अब नेहा, रोहन प्रीत से रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए फैंस के लिए लगातार शादी के हिंट छोड़ रही हैं। हाल ही में सिंगर ने अपने अपकमिंग गाने नेहू दा व्याह का पहला लुक शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई कन्फ्यूज है कि नेहा वाकई शादी कर रही हैं या ये शादी की खबरें और सोशल मीडिया पोस्ट महज गाने को प्रमोट करने का कोई नया तरीका था। इसी कन्फ्यूजन के बीच अब नेहा ने रोहन प्रीत के साथ पहली नजर के प्यार वाली तस्वीर शेयर की है।

नेहा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहन प्रीत के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डाले पोज कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सिंगर लिखती हैं, ‘जब हम मिले रोहनप्रीत। पहली नजर का प्यार। नेहू दा व्याह, नेहूप्रीत’। इसी के साथ नेहा कक्कड़ की डायमंड रिंग भी हर किसी का ध्यान खींच रही है। एक्ट्रेस ने रिंग फिंगर में अंगूठी पहनकर हर किसी को सगाई का हिंट भी दिया है।

नेहा के बाद रोहन प्रीत ने भी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ओए, तू मेरी है, सिर्फ मेरी। मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं। नेहू प्रीत। नेहू दा व्याह’। जल्द ही नेहा और रोहन का गाना नेहू दा व्याह 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। इससे पहले दोनों डायमंड दा छल्ला गाने में साथ नजर आए थे जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में थीं।

खबरें हैं कि नेहा 21 अक्टूबर को सिंगर रोहन प्रीत से दिल्ली में शादी करने वाली हैं जिसके लिए कार्ड भी बांटे जा चुके हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर नेहा और रोहन प्रीत के परिवार की एक तस्वीर जमकर वायरल हुई थी जिसे देखकर हर कोई कयास लगा रहा था कि नेहा और रोहन का रोका हो चुका है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here