On Aditya Narayan’s marriage, father Udit Narayan said, ‘Only one thing was said to the son, if anything happens later, don’t blame the parents’ | आदित्य नारायण की शादी पर पिता उदित नारायण बोले, ‘बेटे को सिर्फ एक ही बात कही, आगे चलकर कुछ हुआ तो मां- बाप को दोष मत देना’

0
60


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • On Aditya Narayan’s Marriage, Father Udit Narayan Said, “Only One Thing Was Said To The Son, If Anything Happens Later, Don’t Blame The Parents”

किरण जैन13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण जल्द ही अपनी फिल्म ‘शापित’ की को-स्टार श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, आदित्य के पिता उदित नारायण ने अपने बेटे की शादी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।

कोरोना ने सभी ख्वाहिशों पर पानी फेर दिया:

उदित नारायण बताते हैं, “आदित्य और श्वेता की शादी की तैयारी की बातें चल रही हैं और सब सही रहा तो 1 दिसम्बर को उसकी शादी करवा देंगे। सच कहूं तो इस साल हम आदित्य की शादी नहीं करवाना चाहते थे। हमारी तो ख्वाहिश थी कि एक ही लड़का है तो उसकी धूमधाम से शादी करेंगे हालांकि कोरोना ने इन सभी ख्वाहिशों पर पानी फेर दिया है। काफी सोचने के बाद हमने फैसला किया कि इसी साल हम उसे एक नई जिम्मेदारी सौंप देते हैं। कम लोगों के बीच मुंबई में ही शादी की सभी रस्में निभाई जाएंगी। सच कहूं तो दिल से चाहता हूं कि शादी पूरी लविश तरीके से हो, तकरीबन 300 लोग तो इसमें शामिल हो, लेकिन सरकार के आदेश के खिलाफ तो नहीं जाऊंगा। उम्मीद करता हूं दिसंबर तक स्थिति थोड़ी बेहतर हो जाए ताकि अपने इकलौते बेटे की शादी को एन्जॉय कर सकूं।”

आगे चलकर कुछ हुआ तो मां – बाप को दोष ना देना:

आदित्य के शादी के फैसले के बारे में उदित नारायण बताते हैं, “मैं उसे कई सालों से जानता था लेकिन आदित्य की सिर्फ फ्रेंड के तौर पर। जाहिर है हर मां- बाप की तरह हम भी चाहते थे कि आदित्य जल्द से जल्द सेटल हो जाए। हमने उसे कई लड़कियां दिखाने की कोशिश भी की थी लेकिन वो नहीं माना।

31 अगस्त को कही थी शादी करने की बातः

मुझे याद हैं 31 अगस्त को वो मेरे पास आया और कहा कि पापा मैंने शादी करने का फैसला कर लिया है। सुनकर थोड़ा चौंक तो गया लेकिन फिर उससे अपनी पूरी बात रखने को मौका दिया। तब आदित्य ने मुझे श्वेता के बारे में बताया कि वे उसे 10 साल से जानते हैं और उसे अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहते हैं। मैंने उन्हें सिर्फ एक बात कही कि आगे चलकर कुछ हुआ तो मां – बाप को दोष ना देना।

वो कहता तो मैं उसके लिए अच्छी लड़की ढूंढताः

मैंने अब तक उसके लिए बहुत कुछ किया हैं, अगर वो कहते तो अच्छी लड़की भी ढूंढ़कर लाता। लेकिन अब वे बड़े हो गए हैं। उसकी खुशी में हमारी खुशी है। बस फिर क्या लड़का-लड़की राजी तो क्या करेगा काजी?” बता दें, 1 दिसम्बर को आदित्य और श्वेता मुंबई के एक मंदिर में शादी करेंगे जिसमे सिर्फ 50 लोग ही शामिल हो पाएंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here