Payal Ghosh sought unconditional apology from Richa Chadha in Bombay High Court | पायल घोष ने बॉम्बे हाई कोर्ट में रिचा चड्‌ढा से मांगी बिना शर्त माफी, सोशल मीडिया से पोस्ट हटाने की अंडरटेकिंग भी दी

0
32


14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने रिचा चड्‌ढा से बिना शर्त माफी मांग ली है। बुधवार को यह मामला बॉम्बे हाई कोर्ट में था। जहां कोर्ट ने पायल की माफी स्वीकार कर ली है। पायल के इस कदम के बाद यह मामला अब पूरी तरह सुलझ गया है। पायल ने कोर्ट के सामने यह भी वादा किया कि वे ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पर रिचा के खिलाफ की गई सभी पोस्ट हटा देंगी। इस मामले की सुनवाई एके मेनन की पीठ ने की। जिनके सामने पायल का बयान रिकॉर्ड किया गया कि वे समझौता कर चुकी हैं।

कमाल आर खान भी थे शामिल
रिचा ने कमाल आर खान के खिलाफ भी मानहानि का मुकदमा किया था। रिचा के वकील डॉ. तुलजापुरकर का कहना है कि न्यूज चैनल एबीएन तेलुगु को रिचा के खिलाफ अपनी सभी रिपोर्ट वापस लेनी चाहिए जो घोष की टिप्पणी पर आधारित हैं। वहीं चैनल के वकील ने कहा कि वह अदालत के आदेश को मानेगा।

जवाब देने चार हफ्ते का समय दिया
इसी मुकदमे में एक और आरोपी बनाए गए कमाल आर खान के वकील ने कोर्ट से कहा कि वह रिचा के खिलाफ किसी भी तरह का पब्लिक कमेंट नहीं करेंगे। कोर्ट ने पायल और रिचा के बीच मुकदमा खत्म हो गया है लेकिन एबीएन तेलुगु और कमाल आर खान के खिलाफ अभी चल रहा है। कोर्ट ने दोनों को 4 हफ्ते का समय दिया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here