People scared by seeing alien-like object in Uttar Pradesh, Iron Man shaped balloon – उत्तर प्रदेश में ‘एलियन जैसी वस्तु’ को देखकर घबराए लोग, निकला ‘आयरन मैन’ के आकार का गुब्बारा

0
114


पुलिस ने बताया कि गुब्बारा लोगों को अजीब चीज लग रही थी.

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में स्थानीय लोग आकाश में उड़ रही एक अजीब सी चीज को देखकर शनिवार को घबरा गए. हालांकि बाद में पता चला कि यह वस्तु ‘आयरन मैन’ के आकार का गुब्बारा था. अधिकारियों ने बताया कि लोगों ने सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी.

यह भी पढ़ें

इसके आस-पास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और कुछ लोगों को लगा कि यह वस्तु “कोई एलियन (दूसरे ग्रह का प्राणी) है.”दनकौर के थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि यह हवा से भरा गुब्बारा था जो बाद में नहर के पास झाड़ियों में फंस गया था.

उन्होंने कहा, ‘‘गुब्बारे का एक हिस्सा नहर के बहते जल को छू रहा था, जिसके कारण गुब्बारा थोड़ा-थोड़ा हिल रहा था.”उन्होंने कहा कि इसकी वजह से कुछ लोगों को यह वस्तु अजीब प्रतीत हो रही थी. पांडे ने कहा कि गुब्बारे में कुछ भी हानिकारक नहीं था, लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस गुब्बारे को किसने उड़ाया था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here