Salman Khan completes shooting of Radhe: Your most wanted Bhai 20 days before | सलमान खान ने 20 दिन पहले पूरी की ‘राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग, रैप अप वीडियो में दिखाई राधे के लुक की एक झलक

0
22


20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 14 के होस्ट के रूप में वापसी करने वाले सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के लिए 7 महीने के बाद शूटिंग की थी। बुधवार को फिल्म के बचे हुए आखिरी शेड्यूल का रैप अप हो गया। इस फिल्म का एक गाना एम्बी वैली और मेहबूब स्टूडियो में शूट किया गया था। जहां मेकर्स ने इस फिल्म का बाकी काम और पैच वर्क पूरा किया। रैप अप की जानकारी सलमान खान फिल्म्स के सोशल मीडिया हैंडल पर दी।

15-20 दिन के शेड्यूल को इस महीने के आखिर तक रखा गया था। लेकिन यह उसके पहले ही खत्म हो गया। राधे की शूटिंग के समय बहुत ज्यादा सावधानी बरती गई ताकि कास्ट और क्रू कोरोना संक्रमण से सेफ रहे।

रिलीज डेट का अनाउंसमेंट बाकी
वीडियो में सलमान खान को राधे की शूटिंग के लिए एक रैप की घोषणा करते हुए और सभी को धन्यवाद देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के आखिर में कमिंग सून का मैसेज लिखा है।फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ से कलाकार आपको देखने मिलेंगे। फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स, रील लाइफ प्रोडक्शंस और सोहेल खान प्रोडक्शंस ने किया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here