#ShameOnAkshayKumar trends on Twitter, twitter users protesting against Hindu Muslim issue in Laxmi Bomb | ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ShameOnAkshayKumar, फिल्म पर लगाया लव-जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

0
91


11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क के विज्ञापन के बाद अब अक्षय कुमार स्टारर ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है। शुक्रवार को अक्षय के खिलाफ ट्विटर पर #ShameOnAkshayKumar ट्रेंड हुआ। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय आसिफ के किरदार में हैं, जो हिंदू लड़की प्रिया (कियारा आडवाणी) से शादी करता है।

ट्विटर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे एडवोकेट प्रशांत पटेल उमराव ने अपने ट्वीट में लिखा है, “शबीना खान ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की प्रोड्यूसर हैं, जो कश्मीरी अलगाववादी हैं। आसिफ (अक्षय) को ट्रांसजेंडर लक्ष्मी का भूत लग जाता है, जो लाल साड़ी पहनता है और त्रिशूल रखता है। ऑफिशियल टीजर के बैकड्रॉप में मां लक्ष्मी को दिखाया गया। जब भूत नहीं लगता, जब आसिफ की गर्लफ्रेंड प्रिया है। लानत है अक्षय कुमार पर।”

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा है, “मुझे यह भरोसा नहीं होता कि अक्षय कुमार भी बॉलीवुड के जोकरों में शामिल हैं। मैं सोचता था कि वे दूसरों से अलग हैं। अब लव जिहाद को बढ़ावा दे रहे हैं। प्लीज #BoycottLaxmiBomb, #ShaneOnAkshayKumar को री-ट्वीट करें।”

एक यूजर का कमेंट है, “मुझे नहीं पता कि लोग उन्हें देशभक्त क्यों कहते हैं?”

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, “क्या आप ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम ‘सलमा बॉम्ब’ रख सकते हैं? नकली देशभक्त अक्षय कुमार।”

एक यूजर का कमेंट है, “लक्ष्मी बॉम्ब का बहिष्कार क्यों? फिल्म का नाम : लक्ष्मी बॉम्ब (देवी लक्ष्मी का अपमान और मानहानि), एक्टर का नाम : आसिफ, एक्ट्रेस: प्रिया (चुपचाप लव जिहाद का प्रमोशन), अर्नब के खिलाफ केस, कैनेडियन (अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है) कुमार की पत्नी रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट कर रही है।”

एक यूजर का ट्वीट है, “अक्षय हम आपके साथ थे। लेकिन हमारे लिए देश और धर्म पहले है। नेता और अभिनेता उसके बाद। हम शर्मिंदा हैं कि आप आर. भारत के खिलाफ कोर्ट गए और ऐसी फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं, जो लव जिहाद को बढ़ावा देती है।”

9 नवंबर को रिलीज हो रही फिल्म

फिल्म का ट्रेलर 9 अक्टूबर को सामने आया था। अक्षय कुमार ने इसे शेयर करते हुए लिखा था, “जहां कहीं भी हैं, वहीं रूक जाएं और तैयार हो जाएं देखने #लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी। #ये दिवाली लक्ष्मी बम वाली।” ये तमिल फिल्म ‘कांचना’ का हिंदी रीमेक है।

पहले यह 22 मई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया। अब यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here