Sona Mohapatra gives befitting reply to a troll for asking ‘why all feminists have to show cleavage to compete with men’ | ट्रोल ने पूछा मुकाबला करने के सभी फेमिनिस्ट क्लीवेज क्यों दिखाती हैं, सोना बोलीं- आप अपने दिमाग के क्लीवेज का इलाज करें

0
62


19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्लेबैक सिंगर सोना मोहपात्रा ने एक ट्रोल को करारा जवाब दिया है, जिसने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किया था। ट्विटर यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा था, “आखिर क्यों सभी फेमिनिस्ट को पुरुषों से मुकाबला करने के लिए क्लीवेज दिखाने पड़ते हैं और आपके इंटरव्यू देखकर मुझे लगता है कि आप बॉली (बॉलीवुड) गैंग की शिकार हैं। लेकिन फिर भी आप उनकी गैंग में शामिल होने के लिए उन्हें लुभाने की कोशिश रही हैं। क्या विरोधाभास है?”

सोना ने दिया यह जवाब

सोना मोहपात्रा ने ट्विटर यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा, “मेरी सलाह है कि किसी के बारे में बात करने से पहले आप अपने दिमाग के अंदर बने क्लीवेज का इलाज करें। उस नारीवादी को अकेला छोड़ दें, जो बॉली गैंग को लुभाने की कोशिश कर रही है।”

पिछले महीने जब बॉलीवुड सेलेब्स ने रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करने के लिए #SmashThePatriarchy हैशटैग चलाया था, तब सोना मोहपात्रा ने इसका सही तरीका सुझाया था। उन्होंने कई सुझाव दिए थे। इनमें महिला और पुरुषों को समान भुगतान, एक्टर्स महिलाओं पर भरोसा करें, फिल्ममेकर और बड़े प्रोडक्शन हाउस फिल्मों में महिलाओं के लिए और बेहतर रोल लिखें।

सोना की नजर में फेमिनिज्म की परिभाषा

2017 में सोना मोहपात्रा ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में फेमिनिज्म के बारे में बात की थी। उन्होंने लिखा था, “मेरे फेमिनिज्म का सीधा सा अर्थ महिलाओं की पुरुषों से बराबरी है। इन्फीरियर या सुपीरियर नहीं।”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here