Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल को नहीं मिली पत्रकारिता में नौकरी, तो बन गए मैकेनिक

0
171


TMKOC: पोपटलाल (Popatlal) बने मैकेनिक

नई दिल्ली:

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के पोपटलाल (Popatlal) के जीवन में बड़ा बदलाव आने वाला है. आमतौर पर निंदक रहने वाले पोपटलाल का रातों-रात रवैया बदलने वाला है. तूफान एक्सप्रेस में अपनी नौकरी खोने के बाद उन्हें ऐसा महसूस होता है कि नौकरी नहीं होने का मतलब अपनी जीवनसाथी खोजने की संभावना को खो देना है. उनमें एक तरह का डर पैदा हो जाता है जिससे वह जल्द से जल्द दूसरी नौकरी करना चाहते हैं. पत्रकारिता में नहीं तो कोई और नौकरी ही सही. 

यह भी पढ़ें

जया बच्चन से खुद की तारीफ सुन रो पड़ीं Aishwarya Rai, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

अगली सुबह, पोपटलाल (Popatlal) गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्य को निवेदन करते हुए किसी भी नौकरी को स्वीकारने के लिए तैयार हो जाते हैं. इसपर सोढ़ी तुरंत पोपटलाल को अपने गराज में नौकरी करने का प्रस्ताव रखते हैं, जिसपर वह तुरंत खुशी से हां करते हैं. दरअसल, पोपटलाल के जीवन में फिलहाल होने वाले उतार चढाव के कारण काफी बदलाव आ रहे हैं. पर उन्होंने अपने जीवन के इस लड़ाई को भी बड़े हिम्मत से लड़ने का फैसला लिया है. उन्हें महसूस होता है कि कुछ नहीं करने से बेहतर है कि वह कुछ काम कर लें. विशेष रूप से उन्हें इस बात की ज्यादा चिंता होती है कि नौकरी न होने के कारण कही मैरिज बिउरोवाले उनका पंजीकरण कही रद्द ना कर दे. 

Adah Sharma ने इंग्लिश गाने पर किया क्लासिकल डांस, एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन ने जीता फैन्स का दिल- देखें Video

इस डर से पोपटलाल (Popatlal) बिना कोई वक्त बरबाद किये नौकरी का निवेदन लेके गोकुलधाम सोसाइटी में हर एक घर जाना शुरू कर देते हैं. उन्हें लगता है कि जब तक उन्हें  पत्रकारिता में नौकरी नहीं  मिलती, वह तब तक कुछ और काम कर लें, जिसमें उन्हें कुछ नया सीखने को मिल जाये. इसके अतिरिक्त उन्हें गोकुलधाम सोसाइटी के हर एक सदस्य से भी काफी मदद और प्रोत्साहन मिल रहा है. 

Newsbeep

Madhuri Dixit के साथ कांदा पोहा बना रहे थे उनके पति, तभी खा ली हरी मिर्च फिर हुई ये हालत- देखें Video

कैसे निभाएंगे पोपटलाल अपनी नयी नौकरी में मैकेनिक की भूमिका? कितना आसान होगा उनका यह पत्रकार से मैकेनिक का सफर. यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्मा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here