UP: accused of throwing acid on three sisters; arrested after police encounter – यूपी : तीन सगी बहनों पर एसिड फेंकने वाला आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

0
21


गोंडा एसिड मामला : आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार – फाइल फोटो

गोंडा:

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में परसपुर थाना क्षेत्र के पसका गांव मे सगी तीन बहनों पर एसिड फेंकने वाले आरोपी को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. बताते चले कि एसिड अटैक से मामले में वांछित अभियुक्त आशीष कुमार उर्फ छोटू को परसपुर थाने की पुलिस व एसओजी टीम ने मिलकर कर्नलगंज हुजूरपुर मार्ग पर बैकुंठ नाथ महाविद्यालय के निकट पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें

UP: हाथरस के बाद गोंडा में हैवानियत, तीन दलित नाबालिग बहनों पर फेंका गया तेज़ाब

मुठभेड़ के दौरान आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी है, जबकि पुलिस सुरक्षित है. मौके पर एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित के बयान में अभियुक्त आशीष कुमार को छोटू का नाम प्रकाश में आया था, जिसके बाद पुलिस सरगर्मी से उसका तलाश कर रही थी.

पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि अभियुक्त अपनी बहन के यहां बहराइच के विशेश्वरगंज जा रहा था. पुलिस ने घेराबंदी के दौरान उसे कर्नलगंज हुजूरपुर मार्ग स्थित बैकुंठ नाथ महाविद्यालय के पास रोकने की कोशिश की. इस दौरान उसकी बाइक फिसल गई और उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया. पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली आरोपी के दाहिने पैर में लगी और आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया.

राजस्थान के बाद अब UP में पुजारी पर जानलेवा हमला, जमीन विवाद में गोली मारे जाने की आशंका

मौके से देसी तमंचा व कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया. घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार सीओ मौके पर मौजूद हैं. घायल अभियुक्त को स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here